White Hat Jr Kya Hai In Hindi

                                      White Hat Jr Coding for Kids

White Hat Jr Kya Hai In Hindi -  

अधिकांश विज्ञापन एक ब्रांड बनाने में सहायता करने के लिए होते हैं, लेकिन कभी-कभी यह एक नकारात्मक ब्रांड धारणा के साथ आता है। मुंबई का एक एडिटेक स्टार्टअप White Hat Jr टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने विज्ञापन के लिए सोशल मीडिया पर फ़्लिक का सामना कर रहा है। 

White Hat Jr, अगस्त की शुरुआत में, BYJU द्वारा 300 मिलियन अमरीकी डालर में प्राप्त करा गया था। ऐप बच्चों को Programming सीखने में मदद करता है और उन्हें Games, Animations, Applications और बहुत कुछ बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। 2018 में स्थापित, White Hat Jr 6-18 साल के बच्चों को 

Coding in hindi
Coding in hindi


Coding की मूल बातें का उपयोग करके व्यावसायिक-तैयार GamesAnimations और Applications 

Gaming
Gaming


बनाने में मदद करता है। यह 1-12 कक्षा में कॉलेज के बच्चों के लिए चार स्तर के पाठ्यक्रम - शुरुआती, मध्यवर्ती, उन्नत और पेशेवर प्रदान करता है। लेकिन, कंपनी का विज्ञापन गलत हुआ है। उनके टीवी विज्ञापनों में एक व्यक्ति, निवेशकों के रूप में, एक युवा लड़के द्वारा बनाई गई ऐप में एक स्थिति लेने के लिए एक दूसरे के साथ लड़ते हुए, का एक गागल दिखाता है। जबकि पड़ोसी इस बात पर आघात करता है कि इस तरह के युवा लड़के एक ऐप कैसे विकसित कर सकते हैं, White Hat Jr कनेक्ट फ्लैश के साथ। कंपनी का विज्ञापन इस बात पर जोर देता है कि भारत में प्रत्येक बच्चा अब घर से कक्षाएं लेकर Coding सीख सकता है। लेकिन, यह विज्ञापन नेटिज़न्स के पड़ोस के साथ अच्छी तरह से नहीं चल रहा है जिन्होंने White Hat Jr को एक समकक्ष के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया था। उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की है कि Edtech कंपनी टीवी और डिजिटल विज्ञापनों के साथ उन पर बमबारी कर रही है। कुछ ने कॉर्पोरेट के साथ अपनी शिकायतों से निपटने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। उन्हें व्हाइटहाट जूनियर में दाखिला दिलवाते।" जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "बच्चों को रखने का इंतजार नहीं कर सकते ... ताकि वे White Hat Jr के जूनियर पर Coding सीखें।

Post a Comment

Previous Post Next Post